"नीतीश राज में अपराधियों को मिल रहा संरक्षण", तेजस्वी ने बिहार की कानून-व्यवस्था को लेकर सरकार पर खड़े किए सवाल

Wednesday, Aug 07, 2024-03:30 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर बिहार की कानून-व्यवस्था को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में आपराधिक घटनाएं तो बढ़ी ही है, आप देख लीजिए 2021 में इंडिगो के मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या हुई। उस हत्या के आरोपितों को कल कोर्ट ने बरी कर दिया। बिहार में पुलिस ठीक ढंग से काम नहीं कर रही है।

'अपराध पर सरकार खामोश'
तेजस्वी यादव ने कहा कि जांच-पड़ताल ढंग से नहीं हो पा रही है। अपराधियो का मनोबल बढ़ रहा है। सरकार अपराध पर चुप्पी साधे हुई है। उन्होंने कहा कि नीतीश राज में अपराधियों को संरक्षण मिल रहा है, नीतीश जी का इकबाल पूरी तरीके से खत्म हो चुका है। अपराध पर सरकार खामोश है। रेलवे में जमीन के बदले नौकरी मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उनके खिलाफ पूरक आरोपपत्र दाखिल किए जाने पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि इससे कुछ नहीं बदलेगा। हमें अदालत पर भरोसा है और हम शुरू से कह रहे हैं कि हमारा मामला मजबूत है और यह (आरोपपत्र) टिक नहीं पाएगा। यह महज औपचारिकता है।

'इस यात्रा की रूप रेखा को लेकर पार्टी मंथन कर रही'
राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव 15 अगस्त के बाद बिहार में यात्रा पर निकलने वाले है। इस पर तेजस्वी ने कहा कि इस यात्रा की रूप रेखा को लेकर पार्टी मंथन कर रही है। इसको जल्द ही आपलोगों को बता दिया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static