Tejashwi ने केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय पर बोला हमला तो BJP ने किया पलटवार, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

8/27/2022 7:17:42 AM

 

पटनाः बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही सियासी बयानबाजी का दौर जारी है। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इशारों में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय पर हमला बोलते हुए कहा कि जो केंद्रीय मंत्री सीएम बनने का सपना देख रहे हैं, वो लाइन पर आ जाएं नहीं तो ठंडा कर देंगे। वहीं उनके इस बयान पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव को ‘‘फर्जी'' यादव बताया। ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

तेजस्वी ने कहा- केंद्रीय मंत्री को ठंडा करा देंगे तो BJP ने राजद नेता को बताया ‘‘भेड़ चराने वाला''
बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही सियासी बयानबाजी का दौर जारी है। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इशारों में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय पर हमला बोलते हुए कहा कि जो केंद्रीय मंत्री सीएम बनने का सपना देख रहे हैं, वो लाइन पर आ जाएं नहीं तो ठंडा कर देंगे। 

विधान परिषद में ‘नीतीश के DNA' पर चर्चा, सम्राट चौधरी ने तेजस्वी को किया अलर्ट
बिहार विधान परिषद में गुरुवार को प्रतिपक्ष के नेता और भाजपा सदस्य सम्राट चौधरी ने बातचीत के दौरान हल्के फुल्के अंदाज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में उनके ‘‘डीएनए'' पर चर्चा की। सम्राट चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने यह साबित कर दिया है कि पाला बदलना बिहार के डीएनए में शामिल है। 

दिल्ली में बैठे BJP नेता बिहार की भावना को नहीं समझते, वे ‘‘प्रतिशोध की राजनीति'' करते हैंः तेजस्वी
बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कथित तौर पर जमीन के बदले नौकरी घोटाले को लेकर पटना और अन्य जगहों पर राजद के कई नेताओं के आवासों पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की तलाशी को ‘‘प्रतिशोध की राजनीति'' करार किया। 

BJP नेता नित्यानंद राय ने कहा- RJD के साथ समझौता कर नीतीश ने किया जनादेश का अपमान
केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता नित्यानंद राय ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कालाधन इकट्ठा करने वाले राजद के साथ समझौता कर बिहार के लोगों के साथ अन्याय किया है। नित्यानंद राय ने कहा कि नीतीश कुमार ने कालाधन इकट्ठा करने वाले एवं भष्टाचार को बढ़ावा देने वालों के साथ समझौता कर जनादेश का अपमान किया है। 

बिहार विधानसभा का नया अध्यक्ष चुने जाने के बाद कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित
राजद के वरिष्ठ नेता अवध बिहारी चौधरी के बिहार विधानसभा का नया अध्यक्ष चुने जाने के बाद शुक्रवार को सभा की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई। बिहार विधानसभा के विशेष सत्र में उपाध्यक्ष महेश्वर हजारी ने अवध बिहारी चौधरी के सर्वसम्मति से सभा अध्यक्ष चुने जाने की घोषणा की। इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने चौधरी को सभा अध्यक्ष के आसन पर बैठाया। 

गोद में 7 महीने की बच्ची... कांस्टेबल से DSP बनीं बेगूसराय की बबली
बिहार के बेगूसराय जिले की बबली ने कांस्टेबल से डीएसपी बनकर यह बात साबित कर दिखाई है कि मां बनने के बाद भी अपने अधूरे सपनों को पूरा किया जा सकता है। बबली ने न केवल कठिन परिश्रम कर सफलता हासिल की बल्कि मां होने का फर्ज भी निभाया। वहीं बबली गोद में बच्ची को उठाकर सम्मान समारोह में शामिल हुई। 

सृजन घोटाला मामले में CBI की कार्रवाईः बैंक शाखा प्रबंधक अशोक कुमार गुप्ता को किया गिरफ्तार
केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने बिहार के चर्चित सृजन घोटाले से जुड़े एक सहकारी बैंक के तत्कालीन प्रबंधक अशोक कुमार गुप्ता को भागलपुर से गिरफ्तार कर लिया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सीबीआई टीम ने अशोक गुप्ता की गिरफ्तारी के बाद भागलपुर सदर अस्पताल लाकर उनके स्वास्थ्य की जांच कराई और साथ पटना ले गई।

JDU नेता के घर से मिला हथियारों का जखीरा, पिता-पुत्र गिरफ्तार
बिहार के शेखपुरा जिले से बड़ी खबर आई हैं, जहां जदयू के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष और उनके पुत्र को हथियारों के जखीरे के साथ गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार पिता-पुत्र के पास से हथियार के अलावा कारतूस एवं नगदी भी बरामद हुई है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जिले के कुसुंभा ओपी थाना क्षेत्र के बरैयाबीघा गांव में पूर्व मुखिया कौशलेंद्र कुमार और उनके पुत्र शिव विभूति के घर छापेमारी की।

PNB में लूटपाट करने आए अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के पहाड़पुर थाना क्षेत्र में गुरूवार को पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में लूटपाट करने आए एक अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सटहा बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में तीन अपराधियों ने धावा बोला। इसके बाद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर बैंक के कर्मचारी और ग्राहकों को कब्जे में ले लिया और सात लाख रूपए लूट लिए। 

बिहार सरकार के नाम पर फर्जी अकाउंट बनाकर ट्वीट करता था युवक, EOU की टीम ने किया गिरफ्तार
बिहार के मुख्यमंत्री कार्यालय के नाम पर फर्जी सोशल मीडिया प्रोफाइल बनाने के एक आरोपी को आर्थिक अपराध इकाई (ईओयू) की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक फर्जी अकाउंट बनाकर ट्वीट करता था। ईओयू को मुख्यमंत्री सचिवालय, बिहार सरकार के अधिकारिक प्रतीक चिह्न का दुरुपयोग करने और मुख्यमंत्री कार्यालय के नाम से फर्जी सोशल मीडिया प्रोफाइल ट्विटर पर संचालित किए जाने की सूचना मिली थी। इसके बाद ईओयू ने मामला दर्ज कर एक फरवरी को जांच शुरू की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static