''लोग मरे नहीं, उनकी हत्या की गई'', तेजस्वी यादव ने जहरीली शराब कांड को लेकर नीतीश सरकार पर बोला हमला

Thursday, Oct 17, 2024-04:41 PM (IST)

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने जहरीली शराब कांड को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अब तक संवेदना प्रकट नहीं की है। कोई उन पीड़ितों को देखने तक नहीं गया है। समस्या यह है कि सरकार अपनी गलतियों को छिपाने की कोशिश कर रही है।

'बिहार का कोई ऐसा गांव नहीं, जहां शराब उपलब्ध न हो'
तेजस्वी यादव ने कहा कि यह लोग दिखाना चाहते हैं कि जहरीली शराब से मृत्यु नहीं हुई है। बिहार सरकार का पूरा आबकारी विभाग अब गिरोह के रूप में काम कर रहा है। कोई भी एक अधिकारी नहीं है, जिस पर कार्रवाई की गई हो। बिहार का कोई ऐसा गांव नहीं है, जहां शराब उपलब्ध ना हो। मुख्यमंत्री केवल फोटो खिंचवाने के लिए समीक्षा बैठक करते हैं। समीक्षा बैठक हो रही है तो उसका नतीजा क्या है? किस पर कार्रवाई हो रही है?... हैरानी होती है कि उनकी समीक्षा बैठक में DGP मौजूद नहीं होते, प्रमुख शासन सचिव मौजूद नहीं रहते... हमें लगता है कि मुख्यमंत्री के हाथ में बिहार सुरक्षित नहीं है। डबल इंजन की सरकार 'फ्लॉप' हो चुकी है।

'लोग मरे नहीं है उनकी हत्या की गई'
राजद नेता ने कहा, "हम कह सकते हैं कि शराबबंदी केवल कागजों पर है। जहरीली शराब से लगभग 30 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो गई है कई लोगों ने अपने आंखों की रोशनी खो दी है। ये घटनाएं लगातार हो रही हैं। सत्ता में बैठे लोग माफिया अधिकारी ये सब कर रहे हैं। ये सत्ता संरक्षित अपराध किया जा रहा है। लोग मरे नहीं है उनकी हत्या की गई है।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static