"बाबा सिद्दीकी की हत्या बहुत दुखद"... शाहनवाज हुसैन ने कहा- अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा

Sunday, Oct 13, 2024-10:23 AM (IST)

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui)  की शनिवार रात मुंबई के बांद्रा ईस्ट इलाके में तीन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उनकी मौत के बाद राजनीति और पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। इस पर भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) ने भी दुख व्यक्त किया है। 

"शिवसेना-भाजपा के राज में कोई भी हत्या करके बच नहीं सकता"
बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या (Baba Siddiqui Murder) पर सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा, "बाबा सिद्दीकी की हत्या बहुत दुखद है... वो एक वरिष्ठ नेता था, NDA में थे। बांद्रा इलाके में उनका बहुत बड़ा नाम था। वो बिहार के रहने वाले थे। मुंबई में उन्होंने बहुत बड़ा नाम किया था... 2 आरोपियों को पकड़ लिया गया है, एक फरार है। शिवसेना-भाजपा के राज में कोई भी हत्या करके बच नहीं सकता है। अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।"

दो आरोपियों को किया गया गिरफ्तार 
दरअसल, निर्मल नगर में कोलगेट मैदान के पास बाबा सिद्दीकी के बेटे एवं विधायक जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर हुई इस घटना के तुरंत बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। उनमें से एक उत्तर प्रदेश और दूसरा हरियाणा से है, जबकि तीसरा आरोपी मौके से भाग गया। बता दें कि तीन बार विधायक रहे सिद्दीकी हाल में कांग्रेस छोड़कर राकांपा में शामिल हुए थे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static