पटना में CM नीतीश के काफिले पर पथराव, कई गाड़ियों के शीशे टूटे, पुलिस ने 13 लोगों को किया गिरफ्तार

8/22/2022 6:19:59 PM

पटनाः बिहार में पटना जिले के गौरीचक थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक की हत्या से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले में शामिल रहने वाली गाड़ियों पर हमला कर चार वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस संबंध में 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और स्थानीय पुलिस अब तक 13 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।


आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले में शामिल रहने वाली गाड़ियां गया जा रही थी तभी एक युवक की हत्या से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने प्रशासन की गाड़ी समझ कर उस पर हमला कर दिया। इस हमले में काफिले में शामिल चार वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। गनीमत यह रही कि नीतीश कुमार काफिले के किसी वाहन में सवार नहीं थे।

उल्लेखनीय है कि स्थानीय लोग गौरीचक थाना क्षेत्र में युवक के शव को लेकर सड़क पर धरना दे रहे थे। युवक पिछले कुछ दिनों से लापता था और रविवार को उसका शव बरामद किया गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सूखे की समीक्षा और अन्य सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सोमवार को गया जाने वाले हैं लेकिन उनके काफिले में शामिल रहने वाली गाड़यिां एक दिन पहले ही पटना से गया जा रही थी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static