झारखंड में आदिवासियों की नहीं घुसपैठियों की चल रही सरकार: हिमंत विश्व शरमा

Sunday, Aug 11, 2024-10:52 AM (IST)

 

रांचीः झारखंड की राजधानी रांची के कार्निवाल बैंक्वेट हॉल में भाजपा मोर्चा के तत्वाधान में युवा आक्रोश रैली योजना सम्मेलन का आयोजन हुआ, जिसमें आगामी 23 अगस्त को होने वाले रैली की तैयारी पर विस्तृत चर्चा की गई।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए असम सरकार के मुख्यमंत्री एवं विधानसभा चुनाव सह प्रभारी हिमंत विश्व शरमा* ने मोर्चा कार्यकर्ताओं में जोश भरा। विश्व शरमा ने कहा कि इतना झूठ बोलने वाला मुख्यमंत्री कहीं नहीं है। ऐसा लगता है हेमंत सोरेन रात को सपना देखते हैं और सुबह में वादा कर देते हैं पर जनता जानना चाहती है कि हेमंत सोरेन सच कब बोलते हैं। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन न वादा निभाते हैं न जनता से माफी मांगते हैं। मुख्यमंत्री का बोलने का तरीका डेमोक्रेटिक नहीं है। कहा कि जनता को धोखा भी दे रहे और 5 लाख नौकरी, बेरोजगारी भत्ता बांग्लादेशी घुसपैठ पर बोलने को तैयार नहीं। कहा कि ऐसी सरकार अगर आगे चली तो राज्य के युवाओं का कोई भविष्य नहीं बचेगा।

वहीं विश्व शरमा ने कहा कि मइयां योजना भी धोखा है। दो हजार देने की बात कर रहे लेकिन बेटी बहनों को दलाल बिचौलिए फार्म भरने में ही एक हजार लूट ले रहे। हेमंत सरकार को कंप्यूटर ने भी रिजेक्ट कर दिया है। कहा कि राज्य की माताओं बहनों को 2 हजार रुपया नही बल्कि भाई और बेटे को नौकरी चाहिए। कहा कि हेमंत सोरेन के पास राज्य के बेरोजगार युवाओं का पिछले 60 महीना का 3 लाख बकाया है, जिसे व्याज सहित मांगने के लिए राज्य का युवा हकदार है। युवाओं का उधार पैसा हेमंत सोरेन के घर में फंसा है। उन्होंने कहा कि झारखंड में आदिवासियों की नहीं घुसपैठियों की सरकार चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static