अवैध शराब के सेवन से हुई मौतों पर ADG बोले- हमारे पास अब तक जो सूचनाएं आई, उसमें कुछ कह पाना मुश्किल

3/21/2022 1:59:13 PM

 

पटनाः कथित तौर पर अवैध शराब के सेवन से हुई मौतों पर एडीजी हेडक्वार्टर जेएस गंगवार ने कहा कि ज़िला प्रशासन द्वारा भागलपुर, बांका और मधेपुरा में सूचनाओं के सत्यापन के लिए कार्रवाई की गई है। उनका कहना है कि हमारे पास अब तक जो सूचनाएं आई हैं, उसमें संदेह की स्थिति के बारे में पूरी तरह जांच अभी बाकी है इसलिए कुछ कह पाना मुश्किल होगा।

पटना के एडीजी मुख्यालय जेएस गंगवार ने कहा कि भागलपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में 4 मौतों में से 2 का पोस्टमॉर्टम किया गया। मौत के कारण की पुष्टि के लिए एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। वहीं परिजनों के अनुसार,अन्य 2 की मौत बीमारी के कारण हुई जबकि एक और व्यक्ति का इलाज चल रहा है। एडीजी ने कहा कि बांका जिले में परिजनों ने बीमारी से 10 लोगों की मौत की पुष्टि की। उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है, पोस्टमार्टम नहीं हो सका। जिला प्रशासन के अनुसार, शराब के सेवन से कोई मौत नहीं...सभी 3 मामलों में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

वहीं जेएस गंगवार ने कहा कि मधेपुरा जिले में सभी 3 मौतें उनके परिजनों के अनुसार, पहले से मौजूद बीमारियों/स्वास्थ्य स्थितियों के कारण हुई हैं। फिर भी, हम संदिग्ध स्थानों (शराब की दुकानों) पर छापेमारी कर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static