"लालू यादव बिहार के CM बने तो चारा खा गए और जब रेल मंत्री बने तो नौकरी", तेजस्वी के बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार

Friday, Aug 09, 2024-11:33 AM (IST)

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने ईडी चार्जशीट पर दिए राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि लालू यादव के परिवार के बारे में पूरा देश जानता है कि जब लालू यादव बिहार के सीएम बने तो चारा खा गए और जब रेल मंत्री बने तो वह नौकरी के बदले जमीन लिखवा रहें तो लालू यादव और उनके परिवार को इसका जवाब देना ही होगा।

'वोटबैंक की राजनीति के तहत विपक्षी पार्टियां वक्फ संशोधन विधेयक का कर रही विरोध'
वहीं, विपक्ष का कहना है कि बांग्लादेश की घटना भारत में भी हो सकती है। इस पर सम्राट चौधरी ने कहा कि स्वाभाविक है, जो लोग भारत को अराजकता की ओर ले जाना चाह रहे हैं। वह ऐसी मानसिकता ही लेकर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में जिस तरह से 75 सालों से सभी समुदाय के लोगों को जो सम्मान और इज्जत मिल रहा है वह आज भी मिल रहा है। विपक्षी पार्टियां द्वारा वक्फ संशोधन विधेयक का विरोध करने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि वोटबैंक की राजनीति और तुष्टिकरण की नीति के तहत कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियां वक्फ संशोधन विधेयक का विरोध कर रही है।

सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) को वक्फ संशोधन विधेयक का समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने जदयू के इस बयान का भी स्वागत किया, जिसमें कहा गया है कि यह विधेयक मुस्लिम विरोधी नहीं बल्कि एक निरंकुश संस्था को कानून में बांधने के लिए लाया गया है। उन्होंने कहा कि वक्फ अधिनियम में संशोधन सच्चर कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर किया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static