"सिर भी मुंडवाना पड़ा, पगड़ी भी उतारनी पड़ी और अब अध्यक्षता भी गई"... रोहिणी आचार्य का सम्राट चौधरी पर तंज

Friday, Jul 26, 2024-11:34 AM (IST)

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी की जगह अब मंत्री दिलीप कुमार जायसवाल को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। वहीं सम्राट चौधरी का अध्यक्ष पद जाने के बाद राजद अध्यक्ष लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने करारा तंज कसा है। 

रोहिणी आचार्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X एक पर पोस्ट करते हुए लिखा, "सिर भी मुंडवाना पड़ा, पगड़ी भी उतारनी पड़ी, अब अध्यक्षता भी गई... हेकड़ी, लम्पटई, बदजुबानी, बड़बोलेपन का बचा-खुचा भूत भी उतर जाएगा, जब जल्द ही मंत्रिपद भी छिन जाएगा...पाक-पावन रिश्तों पर ओछी टिप्पणी करने वालों, बुजुर्गों के प्रति बदनियती रखने वालों के साथ बुरा ही होता है, परमपिता परमेश्वर सब देखता है।

बता दें कि दिल्ली में पार्टी के मुख्यालय द्वारा शाम को जारी एक पत्र में कहा गया कि विधान परिषद सदस्य जायसवाल को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रदेश इकाई का प्रमुख नियुक्त किया है, और उनकी नियुक्ति "तत्काल प्रभाव से" लागू हो गई है। चौधरी पिछले साल मार्च से भाजपा की बिहार इकाई का नेतृत्व कर रहे थे। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में उम्मीद के अनुसार सीट नहीं मिलने के कारण बड़ा उलटफेर किया गया है


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static