बिहार की जनता देख रही है "नीतीश कुमार और पुलिस की करतूतें"... फ्लोर टेस्ट से पहले RJD का ट्वीट

2/12/2024 9:50:39 AM

 

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार का आज विधानसभा में फ्लोर टेस्ट को होगा। इससे पहले रविवार रात को राजद नेता व बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास पर अचानक बिहार पुलिस पहुंची। वहीं इस घटना पर राजद ने ट्वीट कर लिखा कि बिहार की जनता देख रही है" नीतीश कुमार और पुलिस की करतूतें।

PunjabKesari

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने ट्वीट किया, "नीतीश कुमार ने हजारों की संख्या में पुलिस भेजकर तेजस्वी जी के आवास को चारों तरफ से घेर लिया है। वे किसी भी बहाने से आवास के अंदर घुसना चाहते हैं और विधायकों के साथ अप्रिय घटना करना चाहते हैं। बिहार की जनता देख रही है" नीतीश कुमार और पुलिस की करतूतें। याद रखें, हम डरने और झुकने वालों में से नहीं हैं। यह विचारधारा की लड़ाई है और हम लड़ेंगे और जीतेंगे क्योंकि बिहार की न्यायप्रिय जनता इस पुलिसिया दमन का विरोध करेगी। जय बिहार! जय हिंद।"

फ्लोर टेस्ट से पहले तेजस्वी यादव के आवास पर पहुंच गई पुलिस, क्या बिहार में  शुरू हो गया 'खेला' ? - bihar nitish kumar police force deployed outside  former deputy cm tejashwi

बता दें कि फ्लोर टेस्ट से एक दिन पहले यानी रविवार बिहार की राजधानी पटना में सियासी हलचल भी देखने को मिली। राजद विधायक और महागठबंधन के विधायक तेजस्वी यादव के आवास पर रुके। रात करीब 11 बजे पुलिस की एक टीम उनके पटना स्थित आवास पर पहुंची।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static