चिराग का नीतीश सरकार पर हमला तो PK ने नीतीश से मुलाकात को बताया सामान्य शिष्टाचार, पढ़ें बिहार की Top 10 News

9/16/2022 12:41:12 AM

 

 

पटनाः लोजपा (रामविलास) नेता चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी! बिहार में अराजक की स्थिति उत्पन्न हो गई है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जी हमें हमारा पुराना बिहार लौटा दीजिए, नहीं चाहिए ऐसा जनता राज। बिहारियों को जान से क्यों खेल रहे है आप? वहीं प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार से मुलाकात को सामान्य शिष्टाचार बताया है। उन्होंने कहा कि जन सुराज अभियान पर कायम हूं। ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

चिराग का हमला- नीतीश कुमार जी! बिहार में अराजक की स्थिति उत्पन्न हो गई है
लोजपा (रामविलास) नेता चिराग पासवान ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि नीतीश कुमार जी! बिहार में अराजक की स्थिति उत्पन्न हो गई है। बेगूसराय में गोलीकांड फिर पटना में अपहरण उसके बाद अब भागलपुर में गोली मार कर एक युवक की हत्या कर देना। 

PK ने नीतीश कुमार से मुलाकात को बताया सामान्य शिष्टाचार
जन सुराज अभियान के तहत बिहार में 2 अक्तूबर से पदयात्रा की तैयारी में जुटे प्रशांत किशोर ने 2 दिन पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से हुई मुलाकात को स्पष्ट किया है। प्रशांत किशोर ने बताया कि 2 दिन पहले 13 सितंबर को नीतीश कुमार से मुख्यमंत्री आवास पर उनकी मुलाकात हुई थी और ये सामाजिक और राजनीतिक तौर पर एक शिष्टाचार मुलाकात थी। प्रशांत किशोर ने कहा, "नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री हैं, मैं मई से बिहार में काम कर रहा हूं। तब से कई बार मिलने की बात हुई लेकिन नहीं मिल पाए थे। इसलिए शिष्टाचार के नाते उनसे मुलाकात हुई है।" 

भागलपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद, सिल्क व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
बिहार में भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक सिल्क व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि केबीलाल रोड निवासी सिल्क व्यवसायी अफजाल अंसारी (35) बुधवार की देर रात को दुकान बंद करने के बाद अपने घर की ओर जा रहा था, तभी रास्ते में मोटरसाइकिल सवार 6 अपराधियों ने उसे रोक लिया और गोली मारकर घायल कर दिया। 

सुधाकर ने मंत्री पद से इस्तीफे की खबरों को किया खारिज
बिहार में अपने ही विभाग के अंदर भ्रष्टाचार पर हल्ला बोलने वाले कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने इस्तीफे की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि वह विभाग की गड़बड़ियों को सुधारेंगे और खूंटा ठोक कर काम करेंगे। सुधाकर सिंह ने कहा कि वह न तो इस्तीफा दे रहे हैं और न ही किसी ने उनसे इस्तीफा मांगा है। वह अपनी पार्टी राजद के समर्पित सिपाही हैं और उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर सिर्फ और सिर्फ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ही फैसला कर सकते हैं।

मुकेश सहनी की अपील- 'बच्चों को पढ़ाइए और अधिकार के लिए संघर्ष कीजिए'
वीआईपी प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकेश सहनी ने मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा स्थित मनियारी मधौल में हिंदी दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप सभी लोग अपने बच्चों को पढ़ाए और अपने अधिकार को लेकर संघर्ष कीजिए। 

केंद्र में मौका मिला तो बिहार सहित सभी पिछड़े राज्यों को मिलेगा विशेष राज्य का दर्जाः नीतीश
केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने की मुहिम में लगे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद यदि हम लोगों को सरकार बनाने का मौका मिला तो बिहार ही नहीं देश के सभी राज्यों को विशेष राज्य का दर्जा दिया जाएगा। नीतीश कुमार ने विशेष राज्य के दर्जे के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि वह बिहार को शुरू से ही विशेष राज्य दर्जा देने की मांग करते रहे हैं। इस मांग को उन्होंने कभी छोड़ा नहीं है और वह इसकी निरंतर मांग करते रहे हैं। 

सरकारी अस्पतालों में निःशुल्क होगा किडनी ट्रांसप्लांट और दवाओं का खर्च- तेजस्वी
बिहार में महागठबंधन की सरकार के द्वारा सरकारी अस्पतालों में निःशुल्क किडनी ट्रांसप्लांट की सुविधा और दवाओं का खर्च वहन किया जाएगा। उपमुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी। तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि महागठबंधन सरकार अब बिहार के सरकारी अस्पतालों में निशुल्क किडनी ट्रांसप्लांट के साथ-साथ मरीजों द्वारा ली जा रही सभी प्रकार की दवाओं का खर्च भी वहन करेगी। 

बहू ने ससुर पर लगाया रेप का आरोप, बोली - जेठानी ने रेप के लिए उकसाया
बिहार के बेतिया जिले से रिश्तों को कलंकित करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर एक महिला ने अपने ससुर पर रेप का आरोप लगाया है। साथ ही अपनी जेठानी पर रेप करने के लिए उकसाने की बात कही है। वहीं पुलिस ने पीड़िता के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली है। मामला बेतिया जिले के शिकारपुर थाने का है, जहां पर महिला ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी ढाई महीने पहले ही हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही उसका पति नौकरी के लिए पंजाब चला गया था।

नीतीश कुमार ने 'मुख्यमंत्री सोलर स्ट्रीट लाइट योजना' का किया शुभारंभ
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज 'मुख्यमंत्री सोलर स्ट्रीट लाइट योजना' का शुभारंभ किया। इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। नीतीश कुमार ने इशारों-इशारों में कहा कि कुछ लोग कोई काम नहीं करते लेकिन अपना प्रचार-प्रसार मीडिया के माध्यम से करवाते रहते हैं। साथ ही उन्होंने विशेष राज्य के दर्जे की मांग दोहराई। 

बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों ने युवक की जमकर की पिटाई बोला- वैशाली के गैंगरेप का आरोपी हूं
बिहार के वैशाली जिले में हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बाकि आरोपियों की तलाश कर रही है। इसी बीच अब एक आरोपी बचने के लिए महुआ थाना के एक गांव में मुंह पर कपड़ा बांधकर घूम रहा था। ग्रामीणों ने युवक की बच्चा चोरी के शक में जमकर पिटाई कर दी। वैशाली जिले से भागा हुआ गैंगरेप मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static