रामनवमी को लेकर रांची जिला प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च, ड्रोन से की गई आसपास के भवनों और ऊंची इमारतों की निगरानी

4/17/2024 11:16:32 AM

Ranchi: रामनवमी को लेकर राजधानी रांची में सुरक्षा के मद्देनजर जिला प्रशासन द्वारा बीते मंगलवार को फ्लैग मार्च किया गया। यह फ्लैग मार्च रांची के मेन रोड में निकाला गया, जिसका नेतृत्व सीनियर सिटी एसपी राजकुमार मेहता और कोतवाली डीएसपी प्रकाश सोए ने किया।  

फ्लैग मार्च अल्बर्ट एक्का चौक से डेली मार्केट, एकरा मस्जिद, कर्बला चौक, चर्च रोड तक निकाला गया। इस दौरान ड्रोन कैमरों से आसपास के भवनों और ऊंची इमारतों की निगरानी की गई। वहीं कुछ भवनों की छतों पर पड़े हुए बिल्डिंग मैटेरियल को लेकर जिला प्रशासन ने इसे हटाने का दिशा- निर्देश भी दिया। इस फ्लैग मार्च में कई थानों के प्रभारी के साथ भारी संख्या में पुलिस जवान व रैपिड एक्शन के जवान मौजूद थे।

एसएसपी ने बताया कि जिन इलाकों में पत्थर या फिर संदिग्ध चीज मिल रही है, उन इलाकों में अतिरिक्त फोर्स की तैनाती की जा रही है। एसएसपी ने बताया कि रामनवमी को लेकर पुलिस बेहद गंभीर है। सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। कोई भी व्यक्ति अफवाह फैलाते या फिर माहौल बिगड़ते हुए पकड़ा जाता है, तो वैसे लोगों को सीधे जेल भेजा जाएगा, लेकिन इसी बीच पुलिस ने एक बड़ी साजिश का पर्दाफाश कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static