कोलकाता रेप-मर्डर केस पर बोले अश्विनी चौबे- ममता सरकार को अविलंब बर्खास्त करें राष्ट्रपति, षड्यंत्र रच रही...

Friday, Aug 23, 2024-02:19 PM (IST)

भागलपुर(अंजनी कुमार कश्यप): कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुए दुष्कर्म-हत्याकांड मामले के बाद देशभर में लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। लोग आरोपियों के लिए सख्त सजा की मांग कर रहे हैं। वहीं, इसी बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने इस मामले पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि महिला के साथ बलात्कार हुआ है, जो अत्यंत ही दुखदायी और दर्दनाक है।

"बंगाल में गुंडागर्दी की हद..."
अश्विनी चौबे ने कहा कि सारे रिपोर्ट आ गए है और इस रिपोर्ट के बाद मैंने भारत की राष्ट्रपति महोदया को पत्र दिया है कि बंगाल में लॉ एंड ऑर्डर और संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है। जिस संविधान के नाम पर और लोकतंत्र के नाम पर वहां चुनाव में उन्होंने मुद्दा बनाया था। आज वो स्वयं चुकी वो हेल्थ मिनिस्टर भी है और होम मिनिस्टर भी है और किस प्रकार से वहां के प्रिंसिपल को प्रमोट किया। वहां गुंडागर्दी की हद है। मुझे लगता है कि वहां जो जांच हुई है उस महिला का गैंग रैप का। गैंग रेप का इसलिए बनता है क्योंकि 152 ग्राम महिला के प्राइवेट पार्ट में लिक्विड मिला है। कई चीजें सनसनीखेज है।

"ममता सरकार कर रही षड्यंत्र"
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया है। मुझे लगता है कि ममता सरकार को अविलंब बर्खास्त किया जाना चाहिए। क्योंकि इस मामले में स्वयं मुख्यमंत्री ने बचाने का काम किया है। उस प्रिंसिपल को बचाने का काम किया है, जो दोषी है। इसलिए ममता सरकार और स्वयं जिस प्रकार से आंदोलन कर रही है, यह एक षड्यंत्र है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static