प्रशांत किशोर ने BJP को दी बड़ी चुनौती, कहा- अगर दम है तो बिहार में नीतीश के चेहरे पर लड़कर दिखाएं चुनाव

3/18/2024 12:55:04 PM

पटना (अभिषक कुमार सिंह): चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की घोषणा कर दी है, लेकिन बिहार NDA में सीट बंटवारे पर अभी भी पेंच फंसा हुआ है। अबतक सीट बंटवारे पर कोई फैसला नहीं हो पाया है। इसी बीच जनसुराज यात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बड़ी चुनौती दे डाली है। उन्होंने कहा कि भाजपा में दम है तो बिहार में नीतीश के चेहरे पर चुनाव लड़कर दिखा दे। 

प्रशांत किशोर ने कहा, "मैं भाजपा वालों को चुनौती देता हूं कि अगर भाजपा के नेतृत्व में दम है तो घोषित करें कि नीतीश कुमार अगले मुख्यमंत्री होंगे और चुनाव लड़कर दिखा दें विधानसभा का, बीजेपी को भी अपनी औकात दिख जाएगी। नीतीश कुमार को अपने कंधे पर बैठाकर कितने दिन ये लोग बिहार की जनता के आंख में धूल झोकेंगे। पिछली ही बार बिहार की जनता ने 42 पर उतार दिया था इस बार बिहार की जनता नीतीश कुमार को इतना नीचे कर देगी कि भाजपा चाहेगी तब भी कुछ नहीं कर सकती है। पीके ने कहा, "मैं फिर से रिपीट कर दे रहा हूं चाहे किसी भी फॉर्मेशन में नीतीश कुमार लड़ें 20 सीट नहीं आएगा विधानसभा में।

"चुनाव नजदीक आते ही BJP में चले गए नीतीश" 
प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि नीतीश कुमार को खुद ही नहीं पता कि वो अभी कहां खड़े हैं और दस दिन के बाद कहां खड़े रहेंगे। पिछले सात महीने से आप लोग जब नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री का उम्मीदवार और INDIA गठबंधन का संयोजक बना रहे थे तब ही मैंने कहा था कि नीतीश कुमार भागने वाले हैं, और खिड़की खोल के बैठे हैं भाजपा के लिए। अगर ये नहीं भागेंगे तो इनको पांच सीट से ज़्यादा नहीं मिलेगा। जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आया ये बीजेपी में चले गए। अब भाजपा की मदद से कुछ सीट जीत भी जाएंगे, जीतने के बाद फिर बादशाह बनने लगेंगे कि अब हम से ज़्यादा पॉपुलर नेता कोई नहीं है। 

"नीतीश की राजनीतिक पारी का हो गया अंत" 
जनसुराज यात्रा के सूत्रधार ने कहा कि सच्चाई यही है कि नीतीश कुमार की राजनीतिक पारी का अंत हो गया है। ये अंतिम दौर चल रहा है। जब तक कुर्सी पर हैं एक महीना, दो महीना, साल भर अगले चुनाव तक हाथ पैर मार कर समीकरण बना लें। अगला जब विधानसभा का चुनाव होगा तो चाहे वो भाजपा के साथ लड़े या महागठबंधन के साथ लड़े या चाहे अकेले लड़ जाए। नीतीश कुमार के दल जदयू को 20 सीट नहीं आएगा। उन्होंने आगे कहा कि चाहे वो भाजपा के साथ रहकर चुनाव लड़े, चाहे मोदी जी आकर उनका प्रचार कर लें तब भी नीतीश जी बीस सीट से ज़्यादा नहीं जीत पाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static