आज फिर बिहार दौरे पर आएंगे PM मोदी, 12 800 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे अनावरण

3/6/2024 10:56:10 AM

 

पटनाः लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक सप्ताह से भी कम समय में दूसरी बार मंगलवार को बिहार आएंगे। मोदी मंगलवार दोपहर पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया में 12,800 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का अनावरण करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और स्थानीय सांसद संजय जायसवाल ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से लोगों से "बड़ी संख्या में आकर कार्यक्रम में शामिल होकर हमारे परिवार के सबसे प्यारे सदस्य का स्वागत करने" का आग्रह किया है। पटना में रविवार को एक रैली के दौरान राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के तंज के जवाब में भाजपा के "मोदी का परिवार" अभियान की पृष्ठभूमि में जायसवाल का बयान "हमारे परिवार के सबसे प्यारे सदस्य" आया है।

वहीं लालू प्रसाद यादव ने रैली में प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए उनका अपना कोई परिवार नहीं होने का तंज कसा था। डेढ़ साल से अधिक समय के बाद गत शनिवार को बिहार आए प्रधानमंत्री मोदी ने औरंगाबाद और बेगूसराय जिलों में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करते हुए अलग-अलग रैलियों को संबोधित किया था। ऐसे में जबकि निर्वाचन आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा करने और आदर्श आचार संहिता लागू होने में कुछ ही दिन बचे हैं, प्रधानमंत्री विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों की यात्रा कर रहे हैं।

बता दें कि बेतिया में जिन परियोजनाओं का प्रधानमंत्री द्वारा उद्घाटन किया जाएगा, उनमें मोतिहारी और मुजफ्फरपुर के बीच एक एलपीजी लाइन और मोतिहारी में इंडियन ऑयल का एक एलपीजी बॉटलिंग और भंडारण संयंत्र भी शामिल है। प्रदेश भाजपा के मीडिया सह प्रभारी दानिश इकबाल के मुताबिक, प्रधानमंत्री का विमान बेतिया से करीब 100 किमी. दूर उत्तर प्रदेश के कुशीनगर हवाईअड्डे पर उतरेगा और वह हेलीकॉप्टर से समारोह स्थल पर पहुंचेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static