हाथ पकड़ा, अपनी ओर खींचा और माला पहनवाया...मंच पर दिखी PM मोदी और नीतीश कुमार की जुगलबंदी

3/2/2024 6:25:17 PM

पटनाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज औरंगाबाद में 21 हजार करोड़ की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। वहीं, उद्घाटन से पहले मंच पर पीएम मोदी और नीतीश कुमार की जुगलबंदी देखने को मिली।


दरअसल, रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे ही मंच पर पहुंचे तो नीतीश कुमार समेत एनडीए के तमाम नेता प्रधानमंत्री के स्वागत में उन्हें माला पहना रहे थे तभी पीएम ने नीतीश कुमार का हाथ पकड़कर अपनी ओर खींचा और माला के अंदर लेकर आए। पीएम ने जब ऐसा किया तो नीतीश कुमार मुस्कुरा रहे थे। इसका वीडियो भी सामने आया है। बता दें कि, इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आश्वासन दिया कि वह हमेशा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ बने रहेंगे। उन्होंने कहा कि ‘‘मुझे विश्वास है कि राजग गठबंधन आगामी लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटें जीतेगा। मैं आपको (प्रधानमंत्री) भरोसा दिलाता हूं कि अब मैं हमेशा राजग में रहूंगा।

बता दें कि कुमार ने पिछले महीने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेतृत्व वाले महागठबंधन को छोड़ अपने पुराने सहयोगी भाजपा नीत राजग में लौट आए थे। कुमार ने कहा, ‘‘हम बिहार में आपका (प्रधानमंत्री मोदी) स्वागत करते हैं। बिहार में खूब विकास हो रहा है। मुझे विश्वास है कि अब चीजें तेजी से आगे बढ़ेंगी और राज्य विकास की नयी ऊंचाइयों पर पहुंचेगा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static