​"एनडीए के फर्जी एजेंडे को समझ गए हैं लोग", तेजस्वी यादव बोले- INDIA गठबंधन करेगा 300 पार

5/31/2024 2:50:06 PM

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर भाजपा (BJP) और एनडीए(NDA) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि एनडीए ने सोचा था कि अगर 7 चरणों में चुनाव होंगे तो उन्हें फायदा मिलेगा, लेकिन हमने फायदा उठाया...लोग उनके फर्जी एजेंडे को समझ गए हैं।

"INDIA गठबंधन 300 पार करेगा"
तेजस्वी यादव ने कहा कि चाहे चिराग पासवान हों या बीजेपी का कोई और उन्होंने बताया कि बिहार के लिए उनका विजन क्या है? लेकिन हमने लोगों को बताया कि हम बेरोजगारी के बारे में क्या करेंगे, महंगाई के खिलाफ क्या करेंगे, हम गरीबी कैसे हटाएंगे...उन्होंने क्या कहा? वे बस हमें गाली देते रहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है और हम लोग 300 पार करने जा रहे हैं।

बता दें कि चिराग पासवान ने लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा था कि पुराने दिनों को याद कीजिए, उस समय को वापस नहीं आने देना है। जंगलराज को याद कीजिए। महागठबंधन वाले जनता को दिग्भ्रमित करने वाले लोग है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार देश का विकास हो रहा है। बिहार की सभी 40 सीटों पर राजग का कब्जा होगा। पूरे देश में राजग 400 का आंकड़ा पार करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static