'अगर मुझपर लगाए गए आरोप को बाबुल सुप्रियो साबित कर देते हैं तो मैं राजनीति और संगीत से ले लूंगा संन्यास', पवन सिंह का चैलेंज

3/30/2024 12:35:38 PM

Pawan Singh News: भोजपुरी गायक और अभिनेता पवन सिंह ने ममता बनर्जी के कैबिनेट मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) को खुली चुनौती दी है। एक्टर ने कहा कि आप (बाबुल सुप्रियो) ने जो चार गाने का पोस्टर पोस्ट किया है; अगर ये चारों पोस्टर के गाने को सही साबित कर देते है तो मैं राजनीति और संगीत दोनों से संन्यास ले लूंगा।

बाबुल सुप्रियो ने पवन सिंह पर लगाया था ये आरोप
दरअसल, हाल में बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से पवन सिंह को लोकसभा का टिकट दिया था, लेकिन एक्टर ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। उसी दौरान टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने पवन सिंह पर आरोप लगाया था कि वह अपने गाने में बंगाल की महिलाओं को टारगेट करते हैं। उन्होंने कहा था कि मेरे मन में उनके खिलाफ या एक कलाकार के रूप में कुछ भी नहीं है। वहीं, अब पवन सिंह ने मंत्री बाबुल सुप्रियो को सीधा चैलेंज किया है।


पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा, "'श्री बाबुल सुप्रियो...नहीं बोलना चाहता था....लेकिन आपने सिर्फ पवन सिंह का हीं दिल नहीं दुखाया है, बल्कि 40 करोड़ भोजपुरी भाषी और कलाकारों को प्रेम करने वाले लोगों के मान सम्मान को ठेस पहुंचाया है। इसके बाद ही उन्होंने दूसरी पोस्ट में लिखा,"आप ने चार गाने का जो पोस्टर पोस्ट किया है। अगर ये चारो पोस्टर के गाने को सही साबित कर देते है तो मै राजनीति और संगीत दोनों से संन्यास ले लूंगा.......नहीं तो आप...."

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static