पप्पू यादव ने बिहार की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल, CM नीतीश को बताया 'बूढ़ा', कहा- अधिकारी-मुखिया चला रहे सरकार

Sunday, Aug 04, 2024-02:19 PM (IST)

बेगूसराय (संतोष प्रसाद): पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने बिहार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब बूढ़े हो गए हैं। बिहार में सरकार माफिया और अधिकारी चला रहें हैं, इसलिए बिहार की यह स्थिति है।

'पूरा बिहार अपराधी और माफिया के भरोसे'
दरअसल, शनिवार शाम को पटना से कटिहार जाने के दौरान बेगूसराय के पावर हाउस चौक पर पप्पू यादव का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि नीतीश कुमार बुजुर्ग हो गए हैं, उम्रदराज हो गए हैं। बिहार में सरकार माफिया और अधिकारी चला रहें हैं, इसलिए बिहार की यह स्थिति है। हम तो रोज कह रहे हैं कि अपराध को खत्म करने की जरूरत है। खाकी का खौफ खत्म हो चुका है। पूरा बिहार अपराधी और माफिया के भरोसे है।

"जो घूसखोरों की सूचना देगा...."
पप्पू यादव ने कहा कि जो भी पदाधिकारी भ्रष्टाचारी बनकर पैसा ले रहा है, उसका पैसा मांगते हुए वीडियो हमको जो कोई देगा, उसका नाम गुप्त रखेंगे और उस व्यक्ति को 25 हजार का इनाम देंगे। हमने पूर्णिया में इस तरह की व्यवस्था की है। इसके साथ ही राहुल गांधी के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि जो सत्ता में है वह ईडी का उपयोग सही के लिए नहीं, बल्कि जो विपक्ष में है, उसके लिए  करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static