Baba Siddiqui Murder: पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई को दी खुली चुनौती, कहा- कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में पूरे नेटवर्क को कर दूंगा खत्म

Sunday, Oct 13, 2024-06:25 PM (IST)

पटनाः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी-अजीत गुट) के नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई में शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में मुंबई पुलिस ने हरियाणा के करनैल सिंह और उत्तर प्रदेश के धर्मराज कश्यप नामक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों ने खुद को कुख्यात बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया है। वहीं, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लॉरेंस बिश्नोई को खुली चुनौती दी है।

'एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती दे लोगों को मार रहा'
पप्पू यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' पर लिखा, "यह देश है या हिजड़ों की फौज, एक अपराधी जेल में बैठ चुनौती दे लोगों को मार रहा है, सब मूकदर्शक बने हैं। कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया...अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला...कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लारेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा।"

बता दें कि एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई है। शनिवार देर रात को मुंबई में उन पर हमला हुआ। बाबा सिद्दीकी अपनी गाड़ी में थे जब उनके ऊपर कई राउंड फायरिंग हुई। उन्हें गंभीर हालत में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। वहीं, बाबा सिद्दीकी की हत्या की कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जिम्मेदारी ली है। उसके गैंग के सदस्य का एक फेसबुक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में गैंग ने दावा किया है कि वे सलमान खान से कोई युद्ध नहीं चाहते थे, लेकिन बाबा की हत्या की वजह उनके दाऊद इब्राहिम और अनुज थापन के साथ जुड़ाव था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static