Bihar Politics...अब कोई भी माता-पिता अपने बच्चों का नाम नहीं रखना चाहेगा "नीतीश कुमार", भाई वीरेंद्र का CM पर हमला

1/30/2024 12:14:30 PM

पटनाः आरजेडी (RJD) के प्रवक्ता और विधायक भाई वीरेंद्र (Bhai Virendra) ने कहा कि लालू प्रसाद यादव  (Lalu Prasad) संप्रदायिक ताकतों से लड़ते रहे हैं, इसलिए उनको कमजोर करने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन उनको पता नहीं है कि देश की जनता लालू यादव के साथ है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे देश और दुनिया में कोई भी माता-पिता अब अपने बच्चों का नाम नीतीश कुमार रखना नहीं चाहेगा।

"एनडीए सरकार लोगों को कर रही परेशान"
दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कथित ‘जमीन के बदले नौकरी' घोटाले से जुड़े धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू प्रसाद (Lalu Prasad) से नौ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। आज ईडी बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से पूछताछ कर रही है। वहीं, इसको लेकर भाई वीरेंद्र ने कहा कि देश में एनडीए की सरकार है, इसलिए यह लोगों को हमेशा परेशान करने का काम करती रहती हैं।

भाई वीरेंद्र का नीतीश कुमार पर हमला
इस दौरान आरजेडी विधायक ने सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला करते हुए कहा कि यह तो आप लोगों को पता है, मीडिया कर्मियों को पता है कि आज हर चाय की दुकान पर नीतीश कुमार को किस-किस नाम से पुकारा जा रहा हैं। यह मैं बता नहीं सकता। उन्होंने कहा कि पूरे देश और दुनिया में कोई भी माता-पिता अब अपने बच्चों का नाम नीतीश कुमार रखना नहीं चाहेगा।

इधर, राजद नेता रणविजय साहू ने कहा, "तेजस्वी यादव ने पिछले 17 महीनों में जो काम करके दिखाया है। देशभर में उनका जो प्रभाव हुआ है उससे भाजपा बुरी तरह घबरा गई है। उन्होंने रोज़गार देने का काम किया...भाजपा के खिलाफ जो बोलता है, भाजपा उसके पीछे ईजी, आईटी, सीबीआई लगाने का काम करती है। जनता सब देख रही है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static