"विघटनकारी तत्वों को देश में पनपने नहीं दिया जाएगा", नित्यानंद ने कहा- PM मोदी के रहते भारत का बंटवारा संभव नहीं

Thursday, Aug 15, 2024-11:40 AM (IST)

समस्तीपुर: केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता नित्यानंद राय ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस जैसी विपक्षी दलों के तुष्टिकरण की राजनीति के कारण विघटनकारी तत्व देश को फिर से टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी केन्द्र सरकार ऐसे तत्वों के सपनों को कभी पूरा नहीं होने देगी।

नित्यानंद राय बुधवार को समस्तीपुर के सरकारी बस स्टैंड परिसर में भाजपा द्वारा 'विभीषिका स्मृति' दिवस पर आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की तुष्टिकरण राजनीति के कारण भारत का बंटवारा हुआ था। लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते भारत का बंटवारा संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते विघटनकारी तत्वों को देश मे पनपने भी नहीं दिया जाएगा।

"नेहरू और जिन्ना की जिद के कारण हुआ था भारत का बंटवारा"
मंत्री ने कहा कि मोदी का एक ही संकल्प है कि देश की एकता एवं अखंडता को मजबूत करना और सभी धर्मों के लोगों के बीच राष्ट्रभक्ति का भाव पैदा कर देश को और मजबूत करना है। उन्होंने कहा कि जवाहर लाल नेहरू और जिन्ना के जिद के कारण भारत का बंटवारा हुआ था। इस अवसर पर भाजपा के विधान परिषद सदस्य तरूण कुमार, भाजपा विधायक बीरेंद्र कुमार एवं भाजपा जिलाध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सहित अन्य भाजपा नेताओं ने भी विभीषिका स्मृति दिवस पर प्रकाश डाला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static