"लालू जी के जालीदार टोपी में इतने छेद हैं कि कोई भी वोट उसमें ठहरने वाला नहीं", नित्यानंद राय का राजद सुप्रीमो पर हमला

Wednesday, May 29, 2024-11:17 AM (IST)

रोहतास(मिथिलेश कुमार): केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि चार जून के बाद ‘इंडिया' गठबंधन केंद्र में सरकार बनाएगा। नित्यानंद राय ने कहा कि लालू प्रसाद यादव नहीं चाहते हैं कि एक गरीब और अति पिछड़ा का बेटा देश का प्रधानमंत्री बने। वहीं, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लालू जी के जालीदार टोपी में इतने छेद हैं कि कोई भी वोट उसमें ठहरने वाला नहीं है।

'देश की जनता की पहली पसंद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी'
नित्यानंद राय ने कहा कि एक बार मुलायम सिंह यादव भी प्रधानमंत्री के दावेदार थे तो उन्हें भी यह नहीं चाह रहे थे कि एक अति पिछड़ा का बेटा देश का प्रधानमंत्री बने। दलित, महिला सहित अन्य सभी जातियों के लोगों के हक की लड़ाई लड़ने वाले प्रधानमंत्री को यह लोग देखना नहीं चाह रहे हैं। लेकिन देश की जनता की पहली पसंद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और अबकी बार 400 सीट देकर फिर से देश की जनता तीसरी बार प्रधानमंत्री के पद पर बैठना चाहती है।

'लालू जी के जालीदार टोपी में इतने छेद हैं कि...'
वहीं, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने लालू यादव द्वारा पाटलिपुत्र में प्रचार के दौरान जालीदार टोपी पहनने पर सवाल खड़े किए और कहा कि लालू जी के जालीदार टोपी में इतने छेद हैं कि कोई भी वोट उसमें ठहरने वाला नहीं है। उनके जालीदार टोपी के छेद से सारा वोट गिरकर प्रधानमंत्री मोदी के झोली में चला जाएगा। पीएम नरेंद्र मोदी के अगुवाई में भाजपा और एनडीए 400 सीट की ओर अग्रसर है। बता दें कि नित्यानंद राय मंगलवार को काराकाट लोक सभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित राष्ट्रीय लोक मोर्चा के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में चुनावी दौरे पर आए हुए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static