"पार्टी कार्यालय का आवंटन रद्द करना न्याय संगत नहीं", RLJP प्रवक्ता- मुख्यमंत्री नीतीश मामले में करें हस्तक्षेप

Saturday, Oct 26, 2024-12:16 PM (IST)

पटना: राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (RLJP) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से कार्यालय आवंटन रद्द करने के मामले में हस्तक्षेप करने का आग्रह किया है। रालोजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने शुक्रवार को कहा कि लंबे समय से राजधानी पटना में आवंटित पार्टी कार्यालय का आवंटन रद्द करना न्याय संगत नहीं होगा। कार्यालय आवंटन रद्द करने का फै सला चुनाव आयोग एवं राज्य मंत्रिमंडल के फैसले के विपरीत है। 

"आवंटन से संबंधित मामला न्यायालय में लंबित"
राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि आवंटन से संबंधित सभी मामला अभी न्यायालय में लंबित है उसके बावजूद भवन निर्माण विभाग के द्वारा चिट्ठी पर चिट्ठी लिखकर न्यायालय के फैसले का इंतजार करने की बजाय किसी के दबाव में पार्टी कार्यालय खाली करने का आदेश दिया जा रहा है, जो कहीं से भी न्याय संगत नहीं है। इस मामले में उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह किया कि वह स्वयं हस्तक्षेप कर पार्टी को न्याय दिलाएं।

अग्रवाल ने कहा कि वर्ष 2021 में लोक जनशक्ति पार्टी के विभाजन के बाद रालोजपा को राज्य स्तरीय दल का दर्जा निर्वाचन आयोग से प्राप्त है। उन्होंने कहा कि रालोजपा निर्वाचन आयोग, राज्य सरकार और भवन निर्माण विभाग के दिशा-निर्देश के तहत पटना में कार्यालय चलाने का अधिकार रखती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static