"नीतीश कुमार के चेले-बिलचे पैसा लेकर कर रहे ट्रांसफर-पोस्टिंग", तेजस्वी यादव ने किया बड़ा दावा

Thursday, Aug 22, 2024-05:03 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बिहार की स्थिति आज राक्षस राज वाली हो गई है। घर में घुसकर लोगों को मारा जा रहा है। तेजस्वी ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के आसपास जो चेले बिलचे हैं, वह खुलेआम पैसा लेकर एसपी, डीआईजी की पोस्टिंग कर रहे हैं। 

"नीतीश कुमार बेचारे हो चुके"
तेजस्वी ने आगे कहा कि राज्य के डीजीपी के हाथ में कुछ नहीं है उनकी अनुशंसा यह होती है कि जिले में कौन आएगी जाएगा कौन एसपी जाएगा लेकिन उसकी पोस्टिंग नहीं होती, जो चढ़ावा देता है उसकी पोस्टिंग की जा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बोलने नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमें बहुत अफसोस होता है उनकी हालत बेचारे वाली हो गई है और उनके हाथ में कुछ नहीं है वह थक चुके हैं वह बेचारे हो चुके हैं। 

वहीं प्रशांत किशोर के द्वारा यह कहे जाने पर कि आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल तीसरे नंबर पर रहेगी, उन्होंने कहा कि कौन क्या बोलता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कौन कितने नंबर पर रहेगा यह फैसला जनता करेगी लेकिन अभी हमारा फोकस बिहार की जनता के दुख को बांटना है और बिहार की जनता एक दूसरे को देख रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static