''टाइगर जिंदा है''... नीतीश कुमार की फोटो के साथ पटना की सड़कों पर लगे पोस्टर

Friday, Jun 07, 2024-12:10 PM (IST)

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): देश के सियासी हालातों के बीच पटना की सड़कों पर 'टाइगर जिंदा है' के पोस्टर लगे हैं और ये पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पोस्टर में नीतीश कुमार को टाइगर बताया गया है। नीतीश कुमार के फोटो के अगल-बगल टाइगर का फोटो लगा है और लिखा गया है टाइगर जिंदा है।

दरअसल, जिस तरह से चुनाव परिणाम के बाद केंद्र सरकार में जदयू की सीटों की अहमियत बनी है। केंद्र सरकार के गठन में नीतीश बड़े फेक्टर बन गए हैं। जिस नीतीश कुमार के बारे में 2 महीने पहले यह कहा जा रहा था कि उनकी पार्टी खत्म हो गई और लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा घाटा उन्हीं को होगा, लेकिन उनकी पार्टी 12 सीटों पर चुनाव जीत गई और केंद्र में किंग मेकर बन गई। उसके बाद यह पोस्टर बता रहा है कि केंद्र की राजनीति में नीतीश कुमार की गूंज हमेशा है और हमेशा रहेगी। सवाल भी वही है कि शायद टाइगर निश्चित तौर पर जिंदा है।

PunjabKesari

बता दें कि भाजपा को 240 सीटें अकेले मिली है, लेकिन बहुमत के 272 के आंकड़े से काफी दूर है। ऐसे में नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू के समर्थन से ही एनडीए की सरकार बन सकती है। क्योंकि नायडू की टीडीपी के 16 सांसद हैं तो वहीं नीतीश कुमार की जदयू के 12 सांसद हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static