"देश में 400 का आंकड़ा पार करेगा NDA", चिराग पासवान ने कहा- फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी

5/31/2024 10:14:23 AM

गया: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के वरिष्ठ नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बिहार की सभी 40 सीट पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की जीत का दावा करते हुए कहा कि इस लोकसभा चुनाव में राजग 400 सीट का आंकड़ा पार करेगा। 

"नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार हो रहा देश का विकास"
चिराग पासवान ने गया जिले के अतरी विधानसभा के खिजरसराय बाजार स्थित यशवंत सिंह उच्च विद्यालय के प्रांगण में एक चुनावी सभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो 400 पार का नारा दिया है, उसे पूरा कर दिखाना है। उन्होंने लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा कि पुराने दिनों को याद कीजिए, उस समय को वापस नहीं आने देना है। जंगलराज को याद कीजिए। महागठबंधन वाले जनता को दिग्भ्रमित करने वाले लोग है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार देश का विकास हो रहा है। 

"बिहार की सभी 40 सीटों पर NDA का कब्जा"
लोजपा नेता ने दावा किया कि बिहार की सभी 40 सीटों पर राजग का कब्जा होगा। पूरे देश में राजग 400 का आंकड़ा पार करेगा। पूरी तरह से बहुमत के साथ राजग की वापसी होगी और नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इस मौके पर सांसद संजय जायसवाल, पूर्व एमएलसी मनोरमा देवी, पूर्व विधायक कृष्णानंद प्रसाद यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष चिंटू शर्मा, लोजपा के वरिष्ठ नेता अरविंद कुमार सिंह, जिलाध्यक्ष दिलीप सिंह सहित कई वरिष्ठ नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static