श्रीनगर में हुए आतंकी हमले में बिहार का लाल शहीद, पटना पहुंचा पार्थिव शरीर, लोगों ने दी श्रद्धांजलि

4/5/2022 5:14:41 PM

मुंगेरः कश्मीर के श्रीनगर के मेसूमा इलाके में आतंकियों के हमले में मुंगेर निवासी सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गया। इसकी सूचना मिलने के बाद गांव में मातम पसर गया। परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है। शहीद का पार्थिव शरीर पटना पहुंच चुका है। वहीं कल 6 अप्रैल को शहीग का अंतिम संस्कार होगा।
PunjabKesari
दरअसल, मुंगेर के हवेली खड़गपुर प्रखंड क्षेत्र के नाकी पंचायत के नाकी गांव निवासी सरयुग मंडल का 30 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार उर्फ धर्मेंद्र सीआरपीएफ जवान थे और कश्मीर में पोस्टेड थे। वहीं मैसुमा लालचौक कश्मीर में आतंकियों के छुप कर किए गए हमले में विशाल शहीद हो गए। इसकी सूचना मिलने के बाद पत्नी सहित दो बेटी और परिजनों के अलावे पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। सोमवार की शाम विशाल के शहादत की सूचना गांव पहुंची तो सभी सन्न रह गए।
PunjabKesari
विशाल 4 भाइयों में सबसे छोटा था। एक बड़ा भाई बीएमपी जवान है और एक भाई गांव में ही रहता है। विशाल के एक भाई की पिछले साल कोरोना से मौत हो गई थी। मिली जानकारी के अनुसार, आज देर रात शहीद हुए जवान विशाल का पार्थिव शरीर नाकी गांव पहूंचेगा। बताते चलें की विशाल ने 2003 में सीआरपीएफ में जॉइन किया था। 2009 में खड़गपुर शिमपुर बबिता देवी से उनका विवाह हुआ था। कुछ दिन पहले अपनी बेटी के एडमिसन के लिए 10 दिन के लिए आया था 25 मार्च को वापस ड्यूटी पर गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static