मुकेश सहनी ने अमित शाह को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- 10 साल से आप ताली बजा रहे थे क्या?

4/30/2024 2:58:52 PM

​पटना(अभिषेक कुमार सिंह): वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) और केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर जोरदार हमला बोला है।

10 साल से आप ताली बजा रहे थे क्या?
मुकेश सहनी ने आरक्षण को लेकर प्रधानमंत्री पर तंज करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ झूठ बोलते हैं। वह इतना झूठ बोलते है कि हम लोगों को शर्म आती हैं। वह चुनाव जीतने के लिए सिर्फ झूठ बोलते हैं। उन्होंने जो वादे किए थे वह उन्हें पूरे करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सोमवार को झंझारपुर में केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने मंडल कमीशन रोक के रखने वाला बयान दिया, तो 10 साल से आप ताली बजा रहे थे क्या? क्यों नहीं मंडल कमीशन को लागू कर दिया।​ काका कालेलकर की रिपोर्ट थी उसे क्यों नहीं लागू किया?

इधर, वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी द्वारा प्रधानमंत्री और अमित शाह पर दिए विवादित बयान पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद भीम सिंह ने कहा कि बिहार का दुर्भाग्य है कि मुकेश सहनी जैसा अनपढ़, गवार व्यक्ति भी नेता बनकर बैठा हैं। जिस तरह से मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री मोदी पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है वो दुखद एवं निंदनीय है एवं उनपर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static