"जहां भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर सुरक्षित नहीं, वहां आम जनता का क्या हाल होगा"...कोलकाता कांड पर बोले सांसद अरुण भारती

Friday, Aug 16, 2024-04:51 PM (IST)

पटनाः लोजपा(आर) के सांसद अरुण भारती जहानाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने कोलकाता डॉक्टर रेप-मर्डर केस की घोर निंदा करते हुए कहा कि जिस राज्य में भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर सुरक्षित नहीं है वहां आम जनता का क्या हाल होगा? यह सोचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार को इसकी जिम्मेदारी लेते हुए चिकित्सकों को सुरक्षा देनी चाहिए। 

सांसद अरुण भारती ने जोर देते हुए कहा कि एक तरफ जहां बंगाल में हिंदू समाज को टारगेट कर हमला किया जा रहा है। वहीं राज्य की सरकार चुप्पी साधे बैठी हुई है। बंगाल में बाहरी तत्व सरकार पर हावी हो रहे हैं। सांसद ने मांग करते हुए कहा कि इस मुद्दे पर बंगाल सरकार को कड़ा एक्शन लेने की आवश्यकता है। साथ ही डॉक्टर को सुरक्षा भी मिलनी चाहिए। 

बता दें कि पांच दिनों पूर्व जहानाबाद के शकूराबाद में दो वर्षीय मासूम बच्ची के साथ रेप के मामले को लेकर जमुई सांसद अरुण भारतीय और समस्तीपुर सांसद शांभवी चौधरी घटनास्थल का दौरा करने पहुंचे। यहां उन्होंने पीड़ित परिजनों से मुलाकात की। इस मौके पर लोजपा सांसद शाम्भवी चौधरी ने कहा कि यह बहुत ही हृदय विदारक घटना है। उन्होंने बताया कि जिस तरह से आरोपी ने जघन्य अपराध की घटना को अंजाम दिया है और आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। लोजपा की जांच टीम ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की है और जांच रिपोर्ट सरकार को सौंप पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने का काम करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Reporter

Ramandeep Sodhi

Related News

static