Modi In Dhanbad: "नारा इतना जोर से लगाओ कि आवाज जेल तक सुनाई दे", PM Modi ने हेमंत सोरेन पर साधा निशाना

3/1/2024 2:55:53 PM

Dhanbad: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज धनबाद के बरवाअड्डा में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने पूर्व सीएम हेमंत सोरेन पर तंज कसते हुए कहा कि यहां हो रहे नारों की गूंज जेल तक जानी चाहिए।

PunjabKesari

'जेलों तक सुनाई दे भारत माता की गूंज'
दरअसल, रैली के समापन पर पीएम मोदी ने लोगों से भारत माता की जय के नारे लगवाए। तब पीएम मोदी ने कहा कि आप इतनी जोर से भारत माता की जय का नारा लगाए कि उसकी गूंज जेलों तक सुनाई दे। हालांकि पीएम मोदी ने हेमंत सोरेन का नाम नहीं लिया, लेकिन यह साफ है कि जेलों तक भारत माता की जय की गूंज किसे सुनाने की बात प्रधानमंत्री मोदी ने की।

PunjabKesari

झामुमो का मतलब है, 'जमकर के खाओ'।"
इतना ही नहीं प्रधानमंत्री ने झामुमो पार्टी और कांग्रेस पर भी हमला बोला है। उन्होंने कहा, "झारखंड में तेज विकास के लिए ये जरूरी है कि यहां कानून व्यवस्था अच्छी हो, शासन-प्रशासन ईमानदार हो, लेकिन जब से यहां झामुमो और कांग्रेस की परिवारवादी, भ्रष्टाचारी और तुष्टीकरण वाली सरकार बनी है तब से स्थितियां बहुत बिगड़ी हैं। झामुमो का मतलब है, 'जमकर के खाओ'।" प्रधानमंत्री ने कहा, "यहां झामुमो और कांग्रेस के नेताओं का एक ही काम रह गया है, अपनी तिजोरियां भरने का। इन लोगों ने झारखंड की जनता को लूटकर, आपके पसीने की कमाई को लूटकर, अपने लिए बेनामी संपत्तियों के पहाड़ बना लिए हैं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static