साहिबगंजः 17 वर्षीय आदिवासी लड़की को आधा दर्जन युवकों ने बनाया हवस का शिकार, 6 गिरफ्तार

10/25/2020 11:13:46 AM

 

साहिबगंजः झारखंड के साहिबगंज जिले के एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ आधा दर्जन युवकों ने गुरुवार को सामूहिक दुष्कर्म किया, जिसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

साहिबगंज के पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार की रात्रि बास्कोडीह जाने के मार्ग में हुए इस सामूहिक दुष्कर्म के अपराध में शामिल सभी 6 युवकों को शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। सभी आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में अपना अपराध स्वीकार भी कर लिया है। साथ ही पुलिस ने नाबालिग लड़की का पीछा करने में युवकों द्वारा इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में पीड़ित लड़की की मेडिकल जांच करवा ली गई है और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 22 अक्टूबर की रात्रि पीड़िता अपने माता-पिता की सहमति से अपने कुछ दोस्तों के साथ रात्रि लगभग 8 बजे घर से बास्कोडीह के लिए निकली थी। रास्ते में बदमाशों की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने लड़की और उसके साथियों का मोटरसाइकिल से पीछा प्रारंभ कर दिया। रास्ते में उन्होंने इन सभी को घेर लिया और वहां अपने 3 और साथियों को बुला लिया। फिर सभी लड़की को जबरन खींचकर पास की नहर के पास ले गए और वहां उन सभी ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।

बता दें कि घटना की सूचना नाबालिग लड़की के माता-पिता ने देर रात्रि पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने लड़की को इलाज और मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा। बलात्कार की पुष्टि के बाद पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इन सभी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की बलात्कार से जुड़ी धाराओं एवं पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static