प्रेमी ने की बेवफाई तो प्रेमिका ने लिया बदला, दुल्हन के बाल काट आंखों में डाला फेवीक्विक

12/3/2020 11:42:03 AM

 

नालंदाः बिहार के नालंदा जिले से एक प्रेमिका अपने प्रेमी की शादी से इतनी नागवार गुजरी कि उसने लड़के के घर में घुसकर जबरदस्त तांडव मचा दिया। प्रेमिका ने दुल्हन पर हमला करते हुए उसके बाल काट दिए। इतना ही नहीं उसकी आंखों में फेवीक्विक तक डाल दिया। वहीं दुल्हन के चिल्लाने पर लोगों ने प्रेमिका की जमकर धुनाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

मामला नालंदा जिले के भागनबिगहा थाना इलाके के मोरा तालाब गांव का है, जहां पर गोपाल राम का शादी से पहले किसी और लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था लेकिन उसने शेखपुर जिले की एक दूसरी लड़की से शादी कर ली। इस बात की भनक जब उसकी प्रेमिका को लगी तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। साथ ही बदला लेने की नीयत से वह प्रेमी के घर पर पहुंच गई। दूल्हा दुल्हन के साथ-साथ घर के सभी सदस्य भी थके होने के कारण गहरी नींद में सो रहे थे। इसी बीच प्रेमिका मौका पाकर कमरे के अंदर चली गई। प्रेमिका ने गहरी नींद में सो रही दुल्हन के बाल काटने के बाद उसकी आंख में फेवीक्विक डाला दिया, जिससे वह दर्द से चिल्लाने लगी। वहीं शोर सुनकर परिजनों की नींद खुल गई और उन्होंने प्रेमिका को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई की।

बता दें कि परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को हिरासत में लेते हुए इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। इसके अतिरिक्त दुल्हन को भी इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static