"बिल्ली के भाग्य से छींका नहीं टूटता", तेजस्वी यादव के झुनझुना वाले बयान पर भड़के ललन सिंह

Saturday, Jun 15, 2024-12:33 PM (IST)

पटना: केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ​​ललन सिंह (Lalan Singh) शुक्रवार को पहली बार पटना पहुंचे। इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। ललन सिंह ने कहा कि मैं केंद्रीय मंत्रिमंडल में मिले विभाग से संतुष्ट हूं।

"जो अपराध कर करेगा वह भीतर जाएगा"
​​ललन सिंह ने कहा कि जो पद मुझे मिला है, उसका निष्ठापूर्वक निर्वहन करेंगे।  उन्होंने जोर देकर कहा कि वह अपनी जिम्मेदारी पूर्ण समर्पण के साथ निभाएंगे। तेजस्वी यादव के झुनझना वाले बयान पर ललन सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि हम लोग पूरी तरह मंत्रिमंडल से संतुष्ट हैं। बिल्ली के भाग्य से छींका नहीं टूटता है। वही, तेजस्वी यादव ने आपराधिक घटनाओं को गिनाते हुए कहा कि बिहार में यादवों को गोली मारी जा रही है। इस पर ललन सिंह ने कहा कि जो अपराध करेगा वह भीतर जाएगा।

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने आरोप लगाया था कि बिहार में अपराध का बोलबाला है। तेजस्वी ने पत्रकारों से बातचीत में बिहार में कथित बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर प्रदेश की राजग सरकार पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया, "राज्य में पूरी तरह से अपराधीकरण हो चुका है और अपराध का बोलबाला है।" उन्होंने कहा कि छपरा में लगातार ऐसी घटनाएं घट रही हैं। लगातार यादव समाज के लोगों को वहां गोलियां मारी जा रही हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static