Jharkhand Assembly Elections: JLKM ने जारी की 9 उम्मीदवारों की 5वीं लिस्ट, जानें कौन कहां से चुनावी मैदान में उतरेगा

Wednesday, Oct 23, 2024-01:22 PM (IST)

रांची: जेएलकेएम (झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा) के सुप्रीमो जयराम महतो ने झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों की आज यानी बुधवार ( 23 अक्टूबर) को पांचवी सूची जारी कर दी है। पार्टी की पांचवी सूची में 9 प्रत्याशियों के नाम शामिल है। मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष द्वारा जारी की गई सूची में चतरा,जमशेदपुर पश्चिमी,तोरपा,कोलेबिरा (सिमडेगा) से पुराने घोषित उम्मीदवारों को बदलकर नए उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है।

पांचवी लिस्ट में शामिल उम्मीदवारों के नाम
झारखंड लोकतांत्रिक क्रांतिकारी मोर्चा ने चतरा से उमेश भारती को बदलकर अशोक भारती को चुनावी रण में उतारा है, जमशेदपुर पश्चिमी से प्यारेलाल साहू को हटाकर तपन कुमार को उम्मीदवार घोषित किया है, तोरपा (खूंटी) से लक्ष्मण पाहन को बदलकर विल्सन भेंगरा को टिकट दे दिया गया है, कोलेबिरा (सिमडेगा) से अजय इक्का को बदल कर पुनीत कुमार को प्रत्याशी बनाया गया, बाघमारा से दीपक कुमार रवानी, गिरिडीह से नवीन आनंद चौरसिया, बगोदर से डॉ सलीम अंसारी, गुमला से निशा कुमारी भगत और लोहरदगा से किशकोर उरांव को उम्मीदवार बनाया गया है।

PunjabKesari


बता दें कि जेएलकेएम के अध्यक्ष जयराम महतो डुमरी के अलावा एक और सीट से चुनाव लड़ने की खबर भी सामने आ रही है लेकिन अभी उनकी ओर से दूसरी सीट की नाम की घोषणा नहीं की गई है। जेएलकेएम की ओर से पहली तीन सूची में 20 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की गई थी। मंगलवार को 25 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए थे और आज 23 अक्टूबर को 9 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया जिसमें चार सीटों पर पुराने घोषित उम्मीदवारों को बदलकर नए उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static