"विपक्ष के लोग इतने बेचैन क्यों हैं?".... PM मोदी की साधना पर विपक्ष ने कसा तंज तो जदयू ने दिया जवाब

5/31/2024 11:54:05 AM

पटनाः लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग से पहले तमिलनाडु के कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ध्यान कर रहे हैं। पीएम मोदी की साधना को विपक्ष प्रचार का तरीका बता रहा है। वहीं विपक्ष की टिप्पणियों पर जदयू नेता नीरज कुमार (Neeraj Kumar) करारा पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के लोगों को योग और ध्यान के प्रति घृणा है। 

"देश की पुरातन परंपरा और पूंजी पर वैचारिक हमला"
नीरज कुमार ने कहा, "इससे विपक्ष को क्या परेशानी है?... स्वामी विवेकानंद जिन्होंने दुनिया को संदेश दिया, उनके रॉक मेमोरियल पर जाकर यदि ध्यान और योग किया जाए तो विपक्ष के लोग इतने बेचैन क्यों हैं? लगता है कि उनमें योग और ध्यान के प्रति घृणा है... ये निश्चित रूप से देश की पुरातन परंपरा और पूंजी पर वैचारिक हमला है... ये लोग(विपक्ष) केवल आलोचना के लिए जाने जाते हैं, सकारात्मक विपक्ष की भूमिका नहीं निभाते।" 

1 जून तक साधना में लीन रहेंगे PM मोदी 
बता दें कि तमिलनाडु के कन्याकुमारी में विवेकानंद रॉक मेमोरियल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ध्यान कर रहे हैं। विवेकानंद रॉक मेमोरियल वही स्थान है जहां स्वामी विवेकानंद ने ध्यान किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 जून तक यहां साधना में लीन रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी किसी से बात भी नहीं करेंगे। कठोर ध्यान में ना तो वह अन्न ग्रहण करेंगे, ना ही किसी से बात करेंगे। प्रधानमंत्री जरूरत पड़ने सिर्फ केवल नींबू पानी का सेवन करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static