"परिवारवाद जहां-जहां है, वहीं लोग PM मोदी का कर रहे विरोध", गिरिराज सिंह ने लालू यादव पर साधा निशाना

3/7/2024 11:47:42 AM

पटना: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने एक बार फिर लालू परिवार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लालू यादव का परिवार सीमित है। जब वे(लालू यादव) चारा घोटाला में जेल जा रहे थे तब उन्हें कोई नहीं मिला, उन्होंने अपनी पत्नी राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाया। अभी भी उन्होंने अपने बेटे को ही उपमुख्यमंत्री बनाया।

"ये सभी लोग परिवारवाद के लिए लड़ रहे"
गिरिराज सिंह ने कहा कि परिवारवाद जहां-जहां है, वहीं लोग आज प्रधानमंत्री मोदी का विरोध कर रहे हैं। चाहें अखिलेश यादव हों, लालू यादव हों... चाहें शरद पवार या स्टालिन हों... ये सभी लोग परिवारवाद के लिए लड़ रहे हैं। आगे  केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये तो बिहार का सौभाग्य है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महागठबंधन को छोड़कर एनडीए में आ गए नहीं तो जो हालात थे लालू यादव अपने बेटे तेजस्वी को बिहार का मुख्यमंत्री बनाकर जंगलराज ले आते।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बेतिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए लालू परिवार पर जमकर बोला। उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज लाने वाला परिवार बिहार के युवाओं का सबसे बड़ा गुनहगार है। जंगलराज के जिम्मेदार परिवार ने बिहार के लाखों नौजवानों से उनका भाग्य छीन लिया। यह एनडीए सरकार है जो इस जंगलराज से बिहार को बचाकर इतना आगे लाई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static