राहुल गांधी के बयान पर भड़के गिरिराज सिंह, कहा- पूरे गांधी परिवार में इनसे बड़ा निकम्मा और भगोड़ा कोई नहीं हुआ

6/13/2024 11:50:41 AM

पटनाः केंद्रीय मंत्री व बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर मेरी बहन प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाराणसी से चुनाव लड़ती तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो-तीन लाख वोट से हार जाते।

"पूरे गांधी परिवार में इनसे बड़ा निकम्मा और भगोड़ा कोई नहीं हुआ"
गिरिराज सिंह ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो शेयर कर लिखा,"पूरे गांधी परिवार में इनसे (राहुल गांधी) बड़ा निकम्मा और भगोड़ा कोई नहीं हुआ। वे खुद 3 बार से लगातार हार का सामना नहीं कर पाए तो अब अपनी बहन को आगे कर दिया। ये यूपी का रिफ़्यूजी लगे हाथ पीएम के खिलाफ लड़ रहे अजय राय जी को भी बेकार बता रहे हैं।"

बता दें कि राहुल ने अयोध्या की सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पराजय का जिक्र करते हुए कहा था कि जवाब अयोध्या की जनता ने दिया है। सिर्फ अयोध्या में ही नहीं,.... वाराणसी में भी प्रधानमंत्री जान बचाकर निकले हैं। मैं अपनी बहन (प्रियंका वाड्रा) से कह रहा हूं कि अगर यह वाराणसी में लड़ जातीं तो आज प्रधानमंत्री दो-तीन लाख वोट से वाराणसी का चुनाव हार जाते। उन्होंने कहा कि मैं यह बात अहंकार से नहीं कह रहा हूं बल्कि इसलिए कह रहा हूं क्योंकि प्रधानमंत्री को जनता ने संदेश दिया है कि आपकी जो राजनीति है वह हमें अच्छी नहीं लगी। हम प्रगति चाहते हैं। आपने 10 साल इस देश में बेरोजगारी, नफरत और हिंसा फैलाई। जनता ने प्रधानमंत्री को जवाब दिया।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static