सावन की पहली सोमवारी के दिन भागलपुर में बड़ा हादसा, स्नान करने के दौरान 11 बच्चे नदी में डूबे, 4 की मौत

Monday, Jul 22, 2024-11:54 AM (IST)

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले में सावन की पहली सोमवारी के दिन दर्दनाक हादसा हो गया, जहां जहाज घाट पर नहाने के दौरान 11 बच्चे गहरे पानी में डूबने लगे। स्थानीय लोगों की मदद से 7 बच्चों को बचा लिया गया। जबकि इस हादसे में चार बच्चों की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, घटना नारायणपुर प्रखंड अंतर्गत भवानीपुर थाना क्षेत्र के मथुरापुर जहाज घाट की है। बताया जा रहा है कि सोमवार की पहली सोमवारी को लेकर नवगछिया नया टोला गांव से 11 बच्चे गंगा स्नान के लिए मधुरापुर गंगा जहाज घाट आए थे। गहरे पानी में जाने की वजह से 11 बच्चे डूबने लगे। स्थानीय लोगों की मदद से 7  बच्चों को बचा लिया गया। जबकि इस हादसे में चार बच्चे शिवम कुमार (18वर्ष) पिता दिगंबर शर्मा, सोनू कुमार उम्र (16 वर्ष) पिता दिलीप गुप्ता, आलोक कुमार उम्र (18 वर्ष) पिता संतोष भगत, संजीव कुमार (17वर्ष) पिता अरुण कुमार शाह की मौत हो गई।

PunjabKesari

मृतक बच्चे नवगछिया थाना क्षेत्र के नया टोला के रहने वाले थे। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही भवानीपुर थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर महेश कुमार, अंचलाधिकारी विशाल अग्रवाल, आरओ भरत कुमार झा, सहित कई पदाधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। गोताखोरों की मदद से तीन मृतक बच्चों की शव नदी से निकाल कर परिजनों को सौंप दिया गया है। एक की खोजबीन जारी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static