Bihar News: पूर्व IAS मनीष वर्मा ने थामा JDU का दामन, कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

7/9/2024 6:22:42 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): आज रिटायर्ड नौकरशाह मनीष वर्मा (Manish Verma) की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जदयू में एंट्री हो गई है। दरअसल, पूर्व आईएएस और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी मनीष वर्मा जेडीयू में शामिल हो गए। जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा और मंत्री विजय चौधरी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।

'पहले मैं नीतीश जी के दिल में था और अब दल में'
मनीष कुमार को जेडीयू का नया आरसीपी सिंह कहा जा रहा है, क्योंकि वो भी सीएम नीतीश के गृह जिले नालंदा से आते हैं और कुर्मी समुदाय से हैं। जदयू का दामन थामते ही मनीष कुमार वर्मा ने कहा कि पहले मैं नीतीश जी के दिल में था और अब मैं उनके दल में आ गया हूं। यहां मौजूद सभी नेताओं से कुछ न कुछ सिखने का मौका मिला है। साल 2012 में बिहार आया था। 15 अगस्त को गांधी मैदान में मुख्यमंत्री बोल रहे थे कि मैं बिजली में सुधार लाऊंगा, अगर बिजली में सुधार नहीं ला पाया तो मैं बिहार की जनता से वोट मांगने नहीं आऊंगा, तब मैं बहुत इंप्रेस हुआ था।

जब-जब लोगों ने भविष्यवाणी की है कि नीतीश कुमार...:संजय झा
वहीं, इस दौरान जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष संजय झा ने कहा कि मनीष वर्मा का जदयू में शामिल होने पर स्वागत है। इन्होंने प्रशासनिक अधिकारी के तौर पर भी अपने काम से अलग पहचान बनाई है। मुख्यमंत्री जी के साथ भी लंबे समय तक रहकर काम किया है। इसका फायदा ना सिर्फ़ मनीष वर्मा को मिलेगा, बल्कि इसका फायदा जदयू और बिहार को भी मिलेगा। संजय झा ने कहा कि जब-जब लोगों ने और मीडिया ने भविष्यवाणी की है कि नीतीश कुमार की राजनीति खत्म हो रही है, वैसे ही नीतीश कुमार ज़ोरदार वापस कर सबके आकलन को झूठा साबित कर देते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static