कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने की शराबबंदी कानून खत्म करने की मांग, कहा- बिहार के विकास के लिए उठाए ये कदम

Sunday, Oct 27, 2024-01:28 PM (IST)

पटना: बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक अजीत शर्मा ने राज्य में लागू शराबबंदी कानून को खत्म करने की वकालत करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि यदि राज्य सरकार और उसके अधिकारी पूरी तरह से शराबबंदी को लागू करने में असमर्थ हैं तो इस कानून को समाप्त कर देना चाहिए।

'पूरे देश से माफी मांगे मांझी'
अजीत शर्मा ने सुझाव दिया कि शराब की कीमतें दो से तीन गुनी कर दी जाए, और इससे होने वाली आय का इस्तेमाल राज्य के विकास और गरीबों की भलाई के लिए किया जाए। अपने बयान में अजीत शर्मा ने केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मांझी ने तेजस्वी यादव पर शराब पीने का आरोप लगाया है, जिसका अर्थ है कि मांझी स्वयं भी इस मामले में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मांझी को इस तरह के आरोप लगाने के लिए न केवल तेजस्वी यादव से बल्कि पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

'झारखंड में कांग्रेस अपनी सरकार बनाएगी'
शराबबंदी कानून पर अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए अजीत शर्मा ने कहा कि मैं फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह करता हूं कि या तो शराबबंदी कानून को पूरी तरह लागू किया जाए, या इसे समाप्त कर दिया जाए और ऊंची कीमत पर शराब की बिक्री से अर्जित राजस्व को राज्य के विकास के लिए इस्तेमाल किया जाए। इसके साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने हरियाणा चुनाव में मशीनों की गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए उम्मीद जताई कि झारखंड में कांग्रेस अपनी सरकार बनाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static