जम्मू-कश्मीर में बिहार के श्रमिक की हत्या: CM उमर अब्दुल्ला ने की कड़ी निंदा, कहा- ये हमले घृणित...

Saturday, Oct 19, 2024-02:35 PM (IST)

श्रीनगर/पटनाः जम्मू-कश्मीर में एक गैर-स्थानीय श्रमिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान बिहार के बांका जिले के रहने वाले अशोक चौहान के रूप में हुई हैं। हत्या के एक दिन बाद जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने कहा कि ये हमले घृणित हैं और इसकी कड़ी से कड़ी निंदा की जानी चाहिए। 

"घटना की कड़ी से कड़ी निंदा की जानी चाहिए"
गैर-स्थानीय की हत्या उमर द्वारा केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के दो दिन बाद हुई। उमर ने शनिवार को हमले की निंदा की। उमर ने ‘एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों के हाथों अशोक चौहान की मौत के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। ये हमले घृणित हैं और इनकी कड़ी से कड़ी निंदा की जानी चाहिए। मैं मृतक के परिवार और प्रियजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।'' 

बता दें कि मृतक अशोक चौहान बांका जिले के शंभुगंज थाना क्षेत्र के कैथा गांव निवासी थी। उनके तीन बच्चे हैं। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में वह मकई बेचता था। शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने गोली मारकर उनका हत्या कर दी। उनका गोलियों से छलनी शव शोपियां के वाची इलाके से बरामद किया गया था। मौत की खबर के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static