'मैंने आज अपना सच्चा दोस्त खो दिया'....सुशील मोदी के निधन पर CM नीतीश ने व्यक्त की गहरी शोक संवेदना

Tuesday, May 14, 2024-10:24 AM (IST)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के निधन (Sushil modi passed away) पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने आज अपना सच्चा दोस्त खो दिया। 

"सुशील मोदी जेपी आंदोलन के सच्चे सिपाही थे"- CM 
नीतीश कुमार ने सोमवार को अपने शोक संदेश में कहा, ‘‘स्व. सुशील कुमार मोदी जेपी आंदोलन के सच्चे सिपाही थे। उपमुख्यमंत्री के तौर पर भी उन्होंने हमारे साथ काफी वक्त तक काम किया। मेरा उनके साथ व्यक्तिगत संबंध था और उनके निधन से मैं मर्माहत हूं। मैंने आज सच्चा दोस्त और कर्मठ राजनेता खो दिया है।''मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके निधन से राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। उन्होंने ईश्वर से कामना की है कि स्व. सुशील कुमार मोदी के परिजनों, समर्थकों और प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करें। 

कैंसर से पीड़ित थे सुशील कुमार मोदी
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का सोमवार को निधन हो गया। वह कैंसर से पीड़ित थे। पार्टी सूत्रों के अनुसार, 72 वर्षीय सुशील मोदी ने सोमवार रात करीब नौ बजकर 45 मिनट पर दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में अंतिम सांस ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के अलावा अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं ने उनके निधन पर शोक प्रकट किया और बिहार के विकास में उनके योगदान की सराहना की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static