फिर से NDA में शामिल होंगे चिराग पासवान! केंद्रीय मंत्रिमंडल में मिल सकती है जगह

9/7/2022 12:23:17 PM

पटनाः बिहार की राजनीति से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का "हनुमान" बताने वाले चिराग पासवान फिर से एनडीए में शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा। इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है।

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रदेश प्रवक्ता प्रोफेसर विनित सिंह ने चिराग के एनडीए में वापसी के संकेत दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस बात में पूरा दम है कि चिराग एनडीए में शामिल हो सकते हैं। बस सही समय पर इसकी अधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अभी भादो का महीना चल रहा है। फिर पितृपक्ष की शुरुआत होगा, उसके बाद निश्चित तौर पर खुशखबरी आएगी। 

चाचा पशुपति को लेकर फंसा पेंच 
पार्टी प्रवक्ता ने बताया कि चिराग पासवान ने भाजपा के सामने कुछ शर्तें भी रखी हैं, जिनमें से 95 प्रतिशत बातें पार्टी द्वारा मान ली गई हैं। सिर्फ केंद्रीय मंत्री एवं चाचा पशुपति पारस को लेकर पेंच फंसा हुआ है। उन्हें इस गठबंधन से बाहर का रास्ता दिखाना ही होगा। 

एनडीए की बैठकों में शामिल हो रहे थे चिराग 
बता दें कि कुछ समय से चिराग पासवान एनडीए की बैठकों में शामिल हो रहे थे, जिससे उनकी गठबंधन में वापसी की संभावना और बढ़ गई थी। वहीं अब उनका फिर से एनडीए में शामिल होना लगभग तय माना जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static