"ये लोग बस खानापूर्ति कर रहे, इनका बिहारियों से कुछ लेना देना नहीं", राहुल गांधी के बिहार दौरे पर बोले चिराग पासवान

5/27/2024 3:03:01 PM

पटना: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बिहार दौरे पर LJP (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ये लोग जान चुके हैं कि बिहार में इनका कुछ नहीं होने वाला। ये लोग बस खानापूर्ति कर रहे हैं ताकि बाद में कोई ये ना कहे कि इतना बड़ा राज्य बिहार जहां से देश की राजनीति की दशा और दिशा तय होती है वहां ये लोग गए ही नहीं। इनका बिहारियों से कुछ लेना देना नहीं है। 

बता दें कि राहुल गांधी तकरीबन 35 दिन बाद आज एक बार फिर से बिहार दौरे पर आए हैं। राहुल गांधी आज सातवें चरण की तीन संसदीय सीटों पर जनसभाएं कर रहे हैं। जनसभा में महागठबंधन के अन्य नेताओं में राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी और माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य भी मौजूद हैं। 

पीएम ने बिहार के साथ किया सौतेला व्यवहार: तेजस्वी 
वहीं पटना के बख्तियारपुर में राहुल गांधी की जनसभा के दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा,  "पीएम को 40 में से 39 सांसद बिहार ने दिया लेकिन पीएम ने बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया। बिहार को धोखा देने का काम किया। पीएम 13-14 बार बिहार आ चुके हैं। कई रैलियां कर चुके हैं लेकिन पीएम मुद्दे की बात नहीं करते हैं। पीएम गरीबी का 'ग' नहीं बोलते बेरोजगारी का 'ब' नहीं बोलते और महंगाई को 'म' नहीं बोलते। पीएम केवल नफरत फैलाने के लिए बिहार आते हैं... "


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static