Crime News: लूट का विरोध करने पर मवेशी व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, डेढ़ लाख लेकर फरार हुए लुटेरे

Wednesday, Aug 07, 2024-03:29 PM (IST)

अररिया: बिहार में चोर, लुटेरे और गुंडा तत्वों के हौसले पूरी तरह से बुलंद हैं और वह आए-दिन चोरियों, हत्याओं और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला अररिया जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने बुधवार की सुबह एक मवेशी व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने मारी गोली
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर नहर के पास का है। मृतक की पहचान जिले के पलासी थाना क्षेत्र के बरबन्ना गांव निवासी मवेशी व्यवसाई बाबू अख्तर (40) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि मवेशी व्यवसाई बाबू अख्तर अपने पिता मोहम्मद सुलेमान के साथ मैजिक वाहन से मवेशी खरीदने मधेपुरा जिले के सिंघेश्वर जा रहा था। इसी दौरान रानीगंज-अररिया मार्ग पर रामपुर नहर के समीप बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने मैजिक वाहन को रोक लिया और लूटपाट की कोशिश की। लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने बाबू अख्तर को गोली मारकर घायल कर दिया और मैजिक वाहन में रखे डेढ़ लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
वहीं, गोली लगने के बाद घायल बाबू अख्तर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। रानीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की छानबीन की जा रही है। वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static