"नीतीश कुमार के राज में लगातार पुल गिर रहे", तेजस्वी यादव बोले- जो भी दोषी है, उस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए

Saturday, Aug 17, 2024-04:23 PM (IST)

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): भागलपुर में सुल्तानगंज-अगुवानी पुल का हिस्सा तीसरी बार गिरने पर पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पहली बार जब पुल गिरा था तो यह निर्णय हुआ था कि इसको तोड़कर बनाया जाएगा। यह मामला कोर्ट में जाने के बाद तय हुआ कि कंपनी अपने खर्च पर इसे दोबारा बनाएगी...चाहे पुल हो, पुलिया हो या मेगा पुल हो।

"नीतीश कुमार के राज में लगातार पुल गिर रहे"
तेजस्वी ने कहा कि जब हमारी सरकार थी, तब पुल टूटने के कारणों की जांच के लिए एक कमेटी बनाई गई थी और उसके निष्कर्षों के आधार पर कार्रवाई होनी थी। नीतीश कुमार के राज में पुल और बड़े पुल टूट रहे हैं। इस तरह की कई घटनाएं सामने आ रही हैं, जो भी दोषी है, उस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। कमेटी की रिपोर्ट बहुत महत्वपूर्ण है। अब किसी को विश्वास नहीं हो रहा है कि पुल बनेगा या नहीं...मुझे नहीं लगता कि पुल टूटने के मामले में सरकार की ओर से अब तक कोई समीक्षा बैठक हुई है। इसके साथ ही राजद नेता ने कहा कि अगर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 12 लाख नौकरी का वादा कर रहे हैं, इससे उनको खुशी मिलती है तो उनकी खुशी रहने दीजिए। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिस तरीके से गांधी मैदान में 15 अगस्त के मौके पर निजी भाषण दिया, ऐसा आज तक किसी ने नहीं दिया। चाहे वह राष्ट्रपति हो चाहे प्रधानमंत्री हो, उनको ऐसा नहीं करना चाहिए था।

PunjabKesari

बता दें कि बिहार के भागलपुर में शनिवार की सुबह निर्माणाधीन अगुवानी पुल के पिछले साल गिरे सुपर स्ट्रक्चर का बचा हुआ हिस्सा भी गंगा नदी में समा गया। गंगा नदी के जलस्तर में वृद्धि एवं तेज बहाव होने के कारण ये घटना घटी है। यह भाग पूर्व के क्षतिग्रस्त भाग जिसे हटाया जाना था का ही एक हिस्सा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static