"किशनगंज में कश्मीर जैसे हालत बनाने की कोशिश", गिरिराज सिंह बोले- हिंदुओं का बड़े पैमाने पर हो रहा शोषण

Wednesday, Oct 23, 2024-11:46 AM (IST)

किशनगंज: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के सीमांचल इलाके में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचार पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि सभी को एकजुट होकर प्रतिकार करने की जरूरत है।

सिंह ने मंगलवार को हिंदू स्वाभिमान यात्रा के क्रम में यहां लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ लोग किशनगंज में कश्मीर जैसे हालात पैदा करना चाहते है। उन्होंने कहा कि सीमांचल क्षेत्र में हिंदुओं का बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुसलमानों के द्वारा बड़े पैमाने पर शोषण हो रहा है। आए दिन जबरन यहां के अल्पसंख्यक हिंदुओं का धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है। ‘लव जिहाद' के तहत हिंदुओं की बेटियों को झूठे सपनों दिखा कर उनका शोषण किया जा रहा है।

"हम ईसाईयों का भी प्रतिकार करेंगे"
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में जहां 20-25 घर है हिंदुओं का। वहां ये बांग्लादेशी और रोहंगिया जबरन जमीन कब्जा कर लेते है, मंदिरों को तोड़ देते है और पूजा भी नहीं करने देते। बांग्लादेशी हो या रोहंगिया यदि हिंदू बेटियों के साथ गलत करेंगे तो हम प्रतिकार करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘ यदि हम एक हो जाएं, संगठित हो जाए तो कोई माई का लाल कुछ नहीं कर सकता है। एक तो बांग्लादेशी अत्याचार करता है ऊपर से ईसाई भी धर्म परिवर्तन कराने में लग गया है, हम ईसाईयों का भी प्रतिकार करेंगे।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static