"लालू यादव-कांग्रेस ने हमेशा पिछड़ों और अति पिछड़ों का किया अपमान", पटना में विपक्ष पर बरसे अमित शाह

3/9/2024 4:27:56 PM

पटनाः केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शनिवार को पटना के पालीगंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस (Congress) और लालू यादव (Lalu Yadav) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अपने परिवार का सम्मान किया और लालू यादव ने भी पिछड़ों के नाम पर पूरा जीवन अपने परिवार के लिए जीया।

"लालू-कांग्रेस ने हमेशा पिछड़ों और अति पिछड़ों का किया अपमान"
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी का एकमात्र लक्ष्य राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है और लालू यादव का एकमात्र लक्ष्य अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है। जो अपने बेटे-बेटियों को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बनाना चाहते हो वो आपके बेटे-बेटियों का भला कर सकते हैं क्या?..."। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और लालू जी पिछड़ों के नाम पर हमेशा अपने परिवार के बारे में सोचते रहे। लालू जी और कांग्रेस ने हमेशा पिछड़ों और अति पिछड़ों का अपमान किया।

बता दें कि  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर हैं। यहां उन्होंने ICAR कैंपस में भाजपा के पहले प्रदेश अध्यक्ष कैलाशपति मिश्र की प्रतिमा का अनावरण किया। जनसंघ के वरिष्ठ नेता मिश्र राज्य की कर्पूरी ठाकुर सरकार में मंत्री भी रहे। वह भाजपा की प्रदेश इकाई के पहले अध्यक्ष भी थे। उन्होंने राजस्थान और गुजरात के राज्यपाल के रूप में भी कार्य किया। अमित शाह ने मिश्र के नाम पर एक पार्क का उद्घाटन किया और फिर उनकी प्रतिमा का अनावरण किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static