Bihar News: कटिहार में जुगाड़ से बना वाहन पलटने से 3 लोगों की मौत, खबर सुन मृतक की पत्नी ने भी तोड़ा दम

Tuesday, Aug 13, 2024-11:02 AM (IST)

कटिहारः बिहार के कटिहार जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, जहां एक जुगाड़गा़ड़ी पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में एक और दुःखद कड़ी उस समय जुड़ गई जब मृतकों में से एक की पत्नी ने पति की मौत की खबर दम तोड़ दिया। इस तरह एक साथ चार लोगों की जान चली गई। इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के तेलता ओपी थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि हादसा तब हुआ जब सभी लोग जुगाड़गाड़ी पर सावर होकर पश्चिम बंगाल के टुन्नीदिग्गि धान बेचने मंडी जा रहे थे। इस दौरान बलरामपुर-तेलता मुख्य मार्ग पर शादीपुर के समीप पुलिया के पास अनियंत्रित होकर जुगाड़गाड़ी गड्ढे में पलट गई जिससे सभी जख्मी हो गए। आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए समीपवर्ती तेलता सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया दो लोगों की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल तीसरे व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

हार्टअटैक आने से मृतक की पत्नी की भी मौत 
वहीं मृतकों में से एक व्यक्ति की पत्नी ने जब घटना की खबर सुनी तो हार्टअटैक आने से उसकी भी मौत हो गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतकों में मो. मुस्लिम, मो. वाजील अंसारी, मो. तहबुल उत्तर टोला, धनहरा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। 

बता दें कि पटना हाईकोर्ट ने राज्य में जुगाड़ टेक्नोलॉजी से चलने वाली मालवाहक गाड़ियों के परिचालन को अवैध बताते हुए 2017 से ही इसके चलन पर रोक लगा रखी है लेकिन पूरे राज्य में जुगाड़गाड़ी का परिचालन आज धड़ल्ले से जारी है जो सरकार के राजस्व को चुना तो लगा ही रहा हैं, साथ ही लोगों की जानें भी ले रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static